May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

गेंद भी हारा जब पहाड़ से लुढ़कते हुए नीचे पहुंचा ये शख्स

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
म तौर पर जब कोई पहाड़ से नीचे गिरता है तो उसकी मौत निश्चित मानी जाती है पर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स कम हाइट वाले एक पहाड़ से लुढ़कता हुआ नीचे गिरता दिख रहा है। दूसरे लोग इसे ऐसे देखकर तालियां बजा रहे हैं।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग पर हाल ही में शेयर एक वीडियो में एक शख्स पहाड़ की ढलान से नीचे गिरता दिख रहा है। ढलान पर ढेरों लोग खड़े नजर आ रहे हैं और उनके बीच से एक शख्स तेजी से नीचे गिर रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो जानबूझकर नीचे की तरफ गिरता जा रहा है। गिरते-गिरते वो अचानक से खड़ा भी हो जा रहा है और फिर से गेंद की तरह लुढ़कने लग रहा है। वहां खड़े लोग उसे देख तो रहे हैं मगर उसे बचाने कोई भी नहीं आगे आ रहा। नीचे आती है वो अचानक से खड़ा हो जाता है और हाथ को हवा में उछालकर ऐसे सेलिब्रेट करता दिख रहा है जैसे उसने कोई बड़ी सफलता हासिल कर ली हो। देखकर आप जरूर सोच सकते हैं कि उसे चोट तो आई ही होगी मगर उसका रिएक्शन इतना विचित्र है कि कोई भी उसे देखकर दंग हो जाएगा।
हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति कोई स्टंटमैन होगा और उसने किसी शो के दौरान ऐसा करतब लोगों को दिखाया होगा। या फिर ऐसा लग रहा है जैसे वो शराब के नशे में ऊपर से गिर पड़ा।

Related Posts