July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पहले हवा अब लाखों में बेच रही अपने स्तन का पसीना

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
दुनिया में अद्भुत लोगों की कमी नहीं है। एक समय ऑनलाइन अपनी पाद बेचकर हर हफ्ते 35 लाख रुपये कमाने वाली युवती ने अब नया धंधा शुरू कर दिया है। अमेरिका में रहने वाली युवती ने अब अपने ब्रेस्ट का पसीना बेचना शुरू कर दिया है।
हैरानी की बात यह है कि वह इस बिजनेस से रोजाना 4 लाख रुपये तक कमा रही हैं। हालांकि आश्चर्यजनक लगता है। लेकिन ऐसा हकीकत में हो रहा है। अमेरिका में रहने वाली यूट्यूबर स्टेफनी माटो पिछले कुछ महीनों से इस धंधे में हैं। ये अमेरिकी मॉडल अब अपने ब्रेस्ट का पसीना बेच रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए दी है और कहा है कि वह इससे अच्छी कमाई कर रही हैं।
माटो ने कहा कि वह अपने ब्रेस्ट पसीना बेचकर रोजाना करीब 4 लाख रुपये कमा रही हैं। माटो बोतलबंद एक्स-रेटेड वेबसाइटों के माध्यम से अपना पसीना बेचता है। एक इंटरव्यू के दौरान माटो ने कहा कि उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। उसे बहुत सारा पानी पीना पड़ता है, पसीने निकालने के लिए कई घंटों तक धूप में बैठना पड़ता है। भीषण गर्मी में वह दिन में करीब 10 बोतल पसीना बहाते हैं। इसलिए वह बोतल की कीमत 35 से 38 हजार तक रखते हैं और लोग उत्साह से उसका पसीना खरीदते हैं।
माटो ने कहा कि जो लोग उससे प्यार करते हैं, वे उसके पसीने को सूंघते हैं और उसका स्वाद लेते हैं और उसके करीब महसूस करते हैं। माटो ने कहा कि नया कारोबार हालांकि आसान लग रहा है। लेकिन इसमें बहुत मेहनत लगती है। गौरतलब है कि मेटा खुद को ‘फार्टप्रेन्योर’ कहती हैं और अपना पाद बेचकर 1.4 करोड़ रुपये कमा रही हैं।

Related Posts