July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इमरान खान ने दी पाकिस्तान को जल्द श्रीलंका बनाने की चेतावनी !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पाकिस्तान की हालत जल्द श्रीलंका जैसी हो सकती है. पाकिस्तान में भी हिंसक प्रदर्शन हो सकते हैं, ये बात किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कही है. इमरान खान ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनका देश श्रीलंका बनने से ज्यादा दूर नहीं है. ऐसी स्थिति पाकिस्तान में जल्द आ सकती है. पाकिस्तान के लोग जल्द सरकार में बैठे माफियाओं के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे. जान लें कि श्रीलंका इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहा है. वहां प्रदर्शन हुए, जिसके बाद राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे को अपना पद छोड़ना पड़ा था.

पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘हमारे देश के साथ मेरी बातचीत और ‘हकीकी आजादी’ के लिए मेरे आह्वान पर उनकी प्रतिक्रिया के बाद मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि पाकिस्तान के लोगों का सब्र टूट चुका है और अब वो इन माफियाओं को लूट जारी नहीं रखने देंगे. वो समय दूर नहीं है जब श्रीलंका की तरह ही हमारी जनता भी सड़कों पर आ जाएगी.’

इमरान खान ने कहा कि मेरा सवाल है: राज्य की संवैधानिक संस्थाएं कब तक इन सबकी मंजूरी देती रहेंगी. केवल 3 महीने में जरदारी-शरीफ के माफिया राज ने देश को राजनीतिक और आर्थिक रूप से कंगाल कर दिया है. यह सब केवल 30 साल से ज्यादा समय तक पाकिस्तान को लूटकर अवैध रूप से जमा की गई संपत्ति को बचाने के लिए हो रहा है.

डॉन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेडरल कैबिनेट की तरफ से देश के सामने आ रहे आर्थिक संकट से उबरने के लिए राष्ट्रीय संपत्ति की बिक्री से संबंधित अध्यादेश को मंजूरी देने के 1 दिन बाद, इमरान खान ने कानून का विरोध किया और कहा कि चोरों को संपत्ति बेचने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

Related Posts