September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

योगी की तकनीक अपना इजरायल सरकार ने दबंगाईयों को दे दी ऐसी सजा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

जरायल ने दंगाइयों से निपटने के मामले में यूपी के मुख्यमंत्री को फॉलो किया है. इजरायली सेना ने उनके सुरक्षा गार्ड की हत्या करने वालों के घर ढहा दिया है. बता दें कि वेस्ट बैंक की बस्ती में रहने वाले दो फिलिस्तीनी संदिग्धों ने गोली मारकर कथित रूप से इजरायली सुरक्षा गार्ड को मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

बता दें कि व्याचेस्लाव गोलेव नामक एक इजराइली सुरक्षा गार्ड 29 अप्रैल को वेस्ट बैंक में एक यहूदी बस्ती के एंट्री गेट पर हुई गोलीबारी की घटना में मारा गया था. फिलिस्तीनी उग्रवादी संगठन हमास ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी. जिसके बाद इजराइली सेना ने हमले को अंजाम देने के शक में दो फिलिस्तीनियों को पकड़ लिया था.

गौरतलब है कि इजराइली सेना ने कहा कि उसने नॉर्थ वेस्ट बैंक इलाके में स्थित करावत बानी हसन गांव में संदिग्धों के अवैध घरों को ढहा दिया गया है. इजरायली सेना ने कहा कि इस कार्रवाई के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला भी हुआ. लेकिन ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को सफलतापूर्वक पूरा किया गया. कार्रवाई के दौरान इजरायली सैनिकों पर पेट्रोल बम और जलते हुए टायर फेंके गए.

जान लें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने कई अपराधियों के अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया है. इस लिस्ट में बड़े-बड़े अपराधियों से लेकर विधायकों तक के नाम भी शामिल हैं. इससे पहले सीएम योगी के अवैध संपत्ति पर कड़े एक्शन से सीख लेते हुए मध्य प्रदेश में भी कई बुलडोजर कार्रवाई करता हुआ दिखा.

Related Posts