June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कभी सलमान का साथी, इस एक्टर की बच्ची को फीस ना भरने के कारण निकाला स्कूल से

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
भारत भर में कोरोना वायरस के कारण लगे लोकडाउन में फिल्म स्टार्स, टीवी एक्टर्स, टेकनीशियन्स सहित कई लोगों के ऊपर गहरी असर हुई थी। खास कर के छोटे अभिनेता और सपोर्टिंग रोल करने वाले अभिनेता जिनके पास बड़े सितारों की तरह अधिक बैंक बैलेन्स नहीं था, उन लोगों की स्थिति काफी बुरी हो गई थी। कुछ ऐसा ही हुआ एक्टर जावेद हैदर के साथ, जिनकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को स्कूल की फीस ना भर पाने के कारण स्कूल में से निकाल दिया गया था।
भिनेता जावेद हैदर ने बताया कि उसने आज तक कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया है। पर लोकडाउन के बाद से उन्हे कोई काम नहीं मिला, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी के दौर से गुजरने लगा। हालांकि इसके बाद भी उसने सभी चीजों को संभाले रखा और अपनी बेटी की फीस भी समय पर भर रहा था। हालांकि पिछले कुछ महीनों से उसके पास पैसों का कोई बंदोबस्त नहीं हुआ और वह अपनी बेटी की फीस नहीं भर पाया था।
समय पर फीस ना भर पाने के कारण स्कूल उसकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी को ऑनलाइन क्लास में से निकाल दिया गया था। जब उसने इस बारे में स्कूल संचालकों से बात की तो उनकी तरफ से जवाब दिया गया कि पहले ही तो स्कूल द्वारा तीन महीनों की फीस माफ कर दी गई है। जावेद कहते है कि इसके बाद उसने किसी तरह से बंदोबस्त कर फीस तो भर दी और उनकी पुत्री को फिर से ऑनलाइन क्लास में जोड़ लिया गया।

Related Posts