July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

आज भी स्वतंत्रता दिवस पर इवेंट्स में परफॉर्म करना बहुत मिस करती है यह एक्ट्रेस 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भिनेत्री माहिका शर्मा का कहना है कि वह स्वतंत्रता दिवस समारोह में प्रदर्शन करने से चूक जाती हैं, क्योंकि यह दिन एक और छुट्टी की तरह बन गया है। अब मुझे अपने डांस प्रदर्शन और स्टेज शो की याद आ रही है। अपने स्कूल के दिनों से मैं प्रदर्शन करती थी और बाद में मैंने इसे पेशेवर रूप से करना शुरू कर दिया। यह कई मशहूर हस्तियों के लिए कमाई का एक जरिया था।”
‘रामायण’, ‘पुलिस फैक्ट्री’ और ‘एफआईआर’ जैसे शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि “आज का दिन केवल छुट्टियों में से एक के रूप में चिह्न्ति किया गया है। हम अपने काम के जीवन में व्यस्त हो गए हैं, 15 अगस्त को केवल एक और छुट्टी के रूप में देखा जाता है। कुछ लोग छुट्टी की यात्रा की योजना बनाते हैं, जबकि इस दिन अन्य लोगों ने कुछ लंबित काम खत्म करने की योजना बनाई होगी।”
वह आगे कहती हैं, “और कुछ लोग पूरे दिन सोना चाहते हैं! खैर, इस तथ्य से इनकार नहीं करते कि इस दिन के लिए स्वतंत्रता और सम्मान की भावना हमेशा हमारे दिल में बनी रहेगी।” अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ की शूटिंग कर रही है, जिसमें एडल्ट अभिनेता डैनी डी भी हैं।

Related Posts