July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जैम्स बोंड के लिए अब खुद को नहीं फिट मानते यह स्टार 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग का कहना है कि वह सुपर स्पाई ‘जेम्स बॉन्ड’ की भूमिका निभाने के लिए बहुत बूढ़े हो गए हैं क्योंकि उन्हें बॉन्ड फिल्मों में स्टंट करने की आवश्यकता होती है। अभिनेता ने ‘नो टाइम टू डाई’ में 007 के रूप में अपनी पांचवीं और अंतिम उपस्थिति बनाई हैं, जिसकी रिलीज को कोविड महामारी के दौरान कई बार स्थगित कर दिया गया था, और अब वह सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले बॉन्ड के रूप में दिवंगत सर रोजर मूर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ चुके हैं।
क्रेग ने महसूस किया कि वह एथलेटिक जासूस की भूमिका निभाते हुए चोटों से जूझने के बाद इस भूमिका के लिए बूढ़े हो चुके है। 2006 के ‘कैसीनो रोयाल’ में बॉन्ड के रूप में अपने पहले आउटिंग पर उन्होंने दो दांत खो दिए थे, 2008 के ‘क्वांटम ऑफ सोलेस’ को फिल्माने के वक्त उनकी एक उंगली कट गई थी, और ‘नो टाइम टू डाई’ में उनके टखने में चोट आई थी। क्रेग ने ब्रिटिश पत्रिका कैंडिस को बताया, “मैं अब भी जितने स्टंट कर सकता हूं मैं करता हूं क्योंकि मैं इसकी शारीरिकता का आनंद लेता हूं। मैंने हर फिल्म में खुद को चोट पहुंचाई है।”
अभिनेता ने फिर से पुष्टि की है कि ‘नो टाइम टू डाई’ उनकी आखिरी 007 फिल्म होगी। उन्होंने कहा कि “यह बिल्कुल आखिरी है। अब किसी और के लिए जाने का समय है। उन्होंने स्वीकार किया कि मारने के लिए अपना लाइसेंस सौंपने के बारे में उनकी मिश्रित भावनाएं हैं।”

Related Posts