May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

आप को बताया ‘पाप’ सरकार, बीजेपी आरोप ‘टॉयलेट क्लासरूम बता किया घोटाला 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार पर सवाल उठाए हैं और नई आबकारी नीति में घोटाले के बाद दिल्ली में शिक्षा विभाग में कथित घोटाले का आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली में आप नहीं ‘पाप’ की सरकार है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली में आबकारी नीति में घोटाले के बाद शिक्षा में भी घोटाले हुए हैं और शिक्षा को लेकर दिल्ली सरकार के दावे झूठे हैं. उन्होंने कहा, ‘आप के घोषणापत्र में दिल्ली में 500 नए स्कूलों का वादा किया गया था. नए स्कूल नहीं बने, लेकिन पूर्व नियोजित तरीके से उन्होंने पीडब्ल्यूडी से रिपोर्ट मांगी. अरविंद केजरीवाल के कहने पर पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि अतिरिक्त क्लासरूम बनेंगे और नए स्कूल नहीं बनेंगे.’

गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खेल रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने टॉयलेट को क्लासरूम बता दिया. गौरव भाटिया ने कहा, ‘हम आपके सामने पहले बड़ी प्रमुखता से दिल्ली सरकार का आबकारी घोटाला सामने रखते आए हैं.

Related Posts