July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पुतिन ने लोगों को बना दिया हैवान! यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी लेकर स्टेज पर पहुंचा शख्स 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
सोशल मीडिया पर इन दिनों रूस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का एक समर्थक दावा कर रहा है कि उसके पास यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी है जो युद्ध में मारा गया है. दावे के मुताबिक, पुतिन समर्थक यूक्रेनी सैनिक की कथित खोपड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पुतिन समर्थक की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसके अलावा शव के साथ हुई बर्बरता की निंदा कर रहे हैं.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ने वाले पुतिन समर्थक का नाम आइगर मंगूशेव है. इतना ही नहीं वह स्टेज पर जब यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी अपने हाथ में लिए खड़ा था, तब उसने यूक्रेन के नागरिकों के मारे जाने की कामना भी की.

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के समर्थक ने दावा किया कि जिस यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी उसके पास है वह पूर्वी यूक्रेन में एक फैक्ट्री के पास युद्ध में मारा गया. दावे के मुताबिक, पुतिन समर्थक ने कहा कि हमें कोई परवाह नहीं है कि कितने लोगों की जान गई.

हाथ में यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी लिए हुए पुतिन समर्थक ने कहा कि हम एक विचार के साथ युद्ध कर रहे हैं और जो भी लोग उस विचार के साथ हैं उनको इसी सैनिक की तरह मारा जाएगा.

व्लादिमीर पुतिन के समर्थक ने आगे कहा कि वहां शांति नहीं होगी. हम यूक्रेन को यूक्रेनियों से विहीन कर देंगे. इसके बाद पुतिन समर्थक ने यूक्रेनी सैनिक की खोपड़ी को दिखाते हुआ कहा कि हम अभी भी जिंदा और ये पहले ही मर चुका है. इसको नर्क की आग में जलने दो. यह किस्मत वाला नहीं था.

Related Posts