July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

एलोन मास्क इस खास दोस्त की सलाह पर पुरे हफ्ते सिर्फ सात बार ही खाते हैं खाना 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

टेक अरबपति एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अब एलन मस्क ने अपने खाने की आदतों के बारे में कहा है कि वह समय-समय पर उपवास करने के बाद स्वस्थ महसूस करते हैं. उन्होंने कहा कि उपवास करने के लिए उन्हें एक अच्छे दोस्त ने सलाह दी है.

एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद नेटिजन सोच रहे हैं कि क्या यह ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी हो सकते हैं? माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर टेस्ला के सीईओ मस्क ने कहा, ‘एक अच्छे दोस्त की सलाह पर मैं समय-समय पर उपवास कर रहा हूं और स्वस्थ महसूस कर रहा हूं.’

मस्क ने कहा, ‘समय-समय पर, मैं कुछ चीजें साझा करूंगा जो मेरे लिए काम कर रही हैं, अगर आपको यह मददगार लगे.’ मस्क को जवाब देते हुए एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या वह डोर्सी हैं, क्योंकि उन्होंने पहले माना है कि वह हफ्ते में सिर्फ सात बार खाना खाते हैं.

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने कितना वजन कम किया है, एलन मस्क ने जवाब दिया, ‘मेरे (अस्वस्थ) चरम वजन से 20 पाउंड से अधिक नीचे.’ कुछ साल पहले, ‘द जो रोगन एक्सपीरियंस’ पॉडकास्ट के एक एपिसोड में बोलते हुए, एलन मस्क ने कहा कि वह स्वादिष्ट भोजन खाना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि वह बिना व्यायाम के वजन को कम कर सकें.

हालांकि, उन्होंने यह भी उल्लेख किया था कि वह कुछ वजन उठाते हैं. इस बीच, 2020 में जैक डोर्सी ने खुलासा किया कि वह सप्ताह में सात बार भोजन करते है, जिसमें वे बस रात का खाना खाते हैं.

Related Posts