July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

स्टारों को कब्र में लिटा केआरके हुए गिरफ्तार

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

क्टर कमाल राशिद खान को मुंबई पुलिस ने 2020 में किए एक विवादस्पद ट्वीट के कारण गिरफ्तार कर लिया है. केआरके के नाम से मशहूर खान को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. केआरके को आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कमाल राशिद खान अक्सर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार को कोसते रहते हैं. वे अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं. इसके अलावा वे हर फिल्म पर समीक्षा करते हैं. खुद को फिल्म क्रिटिक बताते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें कई स्टार को कब्र में लेटा हुआ दिखाया गया था. इन कब्रों पर फिल्मों के नाम भी लिखे थे. फोटो में केआरके बॉयकॉय लिखे फावड़े से ब्रह्मास्त्र की कब्र खोदते दिख रहे हैं जबकि उनकी टी शर्ट पर ऊॅं लिखा दिखाई दे रहा है.

वे अक्सर चर्चा में रहना पसंद करते हैं. कमाल राशिद खान फिल्मों के रिव्यू और अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम हटाकर इसे कुमार कर लिया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘आज मैंने अपने नाम से ‘खान’ हटाने और अपनी पत्नी का सरनेम कुमार जोड़ने का फैसला किया है. मेरी पत्नी का नाम अनीता कुमार है. तो अब मेरा नाम कमल राशिद कुमार होगा.’

Related Posts