June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

एंजेलीना जोली ने ब्रैड पिट पर ठोका चोरी-गबन का मामला 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता  टाइम्स : 
एंजेलीना जोली ने पूर्व पति और एक्टर ब्रैड पिट पर धोखाधड़ी और चोरी का आरोप लगाया है. एंजेलीना की कंपनी ने ब्रैड पिट पर 250 मिलियन अमरीकी डॉलर का मुकदमा दायर किया है. द डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, एंजेलीना की पूर्व कंपनी नोवेल एलएलसी ने कहा कि ब्रैड ने एंजेलीना से उनके संयुक्त फ्रेंच वाइन बिजनेस को हड़प लिया है और फिर गुप्त रूप से संपत्ति को अपने दोस्तों और कुछ ‘वैनिटी’ प्रोजेक्ट्स में ट्रांसफर कर दिए हैं.

बता दें कि एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2014 में शादी की. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. दोनों के बीच मतभेद और टकराव होने के बाद साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. रिलेशनशिप में रहने के दौरान से शादी के बाद तक दोनों ने 6 बच्चों के पैरेंट्स बने हैं.

कंपनी ने ब्रैड पिट पर संसाधनों की चोरी करने का आरोप लगाया. कंपनी का कहना है कि स्विमिंग पूल के लिए 1 मिलियन अमरीकी डॉलर और एक रिकॉर्डिंग स्टूडियों के लिए इससे ज्यादा रुपयों का गबन किया है. वहीं, ब्रैड पिट ने भी एंजेलीना पर केस फाइल किया है. उन्होंने कहा कि नोवेल एलएलसी द्वारा दायर की गई क्रॉस-शिकायत कानूनी प्रतिशोध प्रतीत होती है.

Related Posts