May 21, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

63 साल में शख्स ने की 53 बार शादी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

क सऊदी के शख्स का दावा है कि उसने व्यक्तिगत सुख नहीं बल्कि स्थिरता और मन की शांति पाने के उद्देश्य से 53 बार शादी की है. 63 वर्षीय अबू अब्दुल्ला को “सदी के बहुविवाहवादी ” कहा जा रहा है. अब्दुल्ला ने सऊदी के स्वामित्व वाले टेलीविजन एमबीसी को बताया, “मैंने लंबी अवधि में 53 महिलाओं से शादी की. पहली बार शादी जब की थी तो मैं 20 साल का था और वह मुझसे छह साल बड़ी थी.” उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार शादी की, तो मैंने एक से अधिक महिलाओं से शादी करने की योजना नहीं बनाई थी क्योंकि मैं सहज महसूस कर रहा था और मेरे बच्चे भी थे.”हालांकि कुछ वर्षों के बाद, रिश्ते में समस्याएं आईं और अब्दुल्ला ने 23 साल की उम्र में फिर से शादी करने का फैसला किया. उन्होंने अपनी पहली पत्नी को अपने फैसले की सूचना दी. जब उनकी पहली और दूसरी पत्नियों का आपस में विवाद हुआ तो अब्दुल्ला ने तीसरी और चौथी बार शादी करने का फैसला किया. बाद में उन्होंने अपनी पहली दो पत्नियों को तलाक दे दिया.

अब्दुल्ला ने कहा कि उनके कई विवाहों का सीधा सरल कारण था, कि एक ऐसी महिला की तलाश थी जो उन्हें खुश रख सके. उनके मुताबिक उन्होंने अपनी सभी पत्नियों के प्रति निष्पक्ष रहने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि सबसे छोटी शादी सिर्फ एक रात चली.

अब्दुल्ला ने ज्यादातर सऊदी महिलाओं से शादी की. उन्होंने अपनी विदेशी व्यापारिक यात्राओं के दौरान विदेशी महिलाओं से शादी करने की बात स्वीकार की है.

Related Posts