July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

फिर से जन्मी बाबा वेंगा! 19 साल में इनकी 2022 में 10 भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
बुल्गारिया में जन्मीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के बारे में सबको पता है। लेकिन अब बाबा वेंगा की तरह ही एक लड़की सामने आई है, जो भविष्यवाणी कर रही है. 19 साल की लड़की का नाम हैना कैरोल ने साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक 10 सच साबित हुई हैं.

अमेरिका के मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैना कैरोल की उम्र मात्र 19 साल है, लेकिन वह अपनी भविष्यवाणियों की वजह से चर्चा में हैं. हैना कैरोल ने साल 2022 के शुरुआत में ही क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर दी थी, जो सच साबित हुई है. इस साल जनवरी में हैना द्वारा की गई भविष्यवाणियों में किम कर्दाशियन का ब्रेकअप, हैरी स्टाइल और बियोंसे का नया एल्बम, रिहाना और प्रियंका चोपड़ा का मां बनना शामिल था.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, 19 साल की हैना कैरोल की ज्यादातर भविष्यवाणियां पॉप कल्चर या फिर सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ी है, जिन पर आने वाले समय में नजर हैं. हैना की 2022 को लेकर की गई भविष्यवाणियों की लिस्ट में केंडाल जेनर की सगाई, हेली बीबर का प्रेग्नेंट होना, टायलर स्विफ्ट की शादी या सगाई का ऐलान, वन डायरेक्शन बैंड का रियूनियन शामिल हैं.

Related Posts