July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

साबधान: अगले 2 महीने में भारत पर टूटेगी यह बड़ी कहर, कह रही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
साल 2022 खत्म होने में अब करीब 2 महीने का समय बचा है और एक बार फिर बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों की चर्चा तेज हो गई है. बाबा वेंगा ने 111 साल पहले साल 2022 के लिए भारत को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की थी, जो अगले 2 महीने में सच हो सकती है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर लोगों के बीच डर का माहौल है.
बाबा वेंगा ने साल 2022 में भारत में टिड्डियों के अटैक और भुखमरी की भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आने के बाद टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा. टिड्डियों का झुंड भारत पर भी हमला करेगा और फसलों को बर्बाद कर देगा. इस वजह से भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है और भीषण भुखमरी आने की संभावना जताई थी. बता दें कि साल 2022 में अब करीब 2 महीने ही बचे हैं.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए 6 भविष्यवाणियां की थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों बाढ़, कुछ देशों में पानी की कमी, एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण, और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भविष्यवाणी की थी. इसके अलावा बाबा वेंगा ने साइबेरिया से एक नए वायरस के सामने आने की भविष्यवाणी की थी, जो कोरोना वायरस से भी ज्यादा घातक हो सकता है.

बाबा वेंगा की साल 2022 को लेकर की गई 6 भविष्यवाणियों में से 2 सच साबित हो चुकी है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई है. हाल के समय में ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ आ चुका है,जबकि पाकिस्तान में भी बाढ़ से हालात बेहद खराब हो गए थे और एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी.

Related Posts