July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

किसी भी हाल में पाकिस्तान नहीं जाएगी इंडिया, इसने किया ऐलान

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
टीम इंडिया एशिया कप 2023 खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी. जय शाह ने मुंबई में हुई बीसीसीआई एजीएम के बाद साफ-साफ कहा कि टीम इंडिया किसी हाल में पाकिस्तान खेलने नहीं जाएगी. एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  करेगा और फ्यूचर टूर प्रोग्राम के मुताबिक यह पाकिस्तान में खेला जाना है.

भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होगी. 23 अक्टूबर को ये मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होना है. पाकिस्तान से होने वाली इस टक्कर से पहले जय शाह ने पीसीबी को बड़ा झटका दिया. जय शाह के इस बयान के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बड़ी मुसीबत में फंसता दिख रहा है. भारत 2008 के बाद से पाकिस्तान के दौरे पर नहीं गया है. 2008 एशिया कप के लिए भारतीय टीम आखिरी बार पाकिस्तान गई थी.

बीसीसीआई के सचिव और एसीसी के अध्यक्ष जय शाह ने कहा, एशिया कप के लिए तटस्थ स्थान अभूतपूर्व नहीं है और हमने फैसला किया है कि हम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेंगे. यह सरकार है, जो हमारी टीम के पाकिस्तान जाने की अनुमति पर फैसला करती है, इसलिए हम उस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन 2023 एशिया कप के लिए यह तय किया गया है कि टूर्नामेंट एक तटस्थ स्थान पर आयोजित किया जाएगा.

Related Posts