July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

सोचो, 5 पैसे में 420 रुपये की 35 व्‍यंजनों वाली अनलिमिटेड थाली

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रेस्‍टरां में जिस खाने की थाली के लिए आपको मोटी रकम चुकानी पड़ती है वो अगर महज पांच पैसे में मिले तो लोग तो टूट ही पड़ेगे। आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा के एक रेस्‍तरां में ऐसा ही नजारा दिखा। विजयवाड़ा के राजभोग रेस्‍तरां ने 35 अलग-अलग व्‍यंजनों से भरी थाली जिसकी कीमत 420 रुपये थी उसे पांच पैसे में लोगों को खिलाई।

ये रेस्‍तरां ने अद्भुद ऑफर दिया तो उनकी उम्‍मीद से कहीं बढ़कर कस्‍टमर पहुंच गए। 450 रुपये की थाली को महज पांच पैसे में खरीद कर लोगों ने छक कर लज़ीज व्‍यंजनों का मजा लिया और वाह वाह करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट हो गई वायरल, जुट गई भीड़ दरअसल, इस ऑफर को रेस्‍टरां के मालिक ने सोशल मीडिया पोस्‍ट पर शेयर किया था। जिसके बाद चंद ही घंटों में 450 रुपये की अनलिमिटेड थाली का पांच पैसे में खिलाने का ऑफर जमकर वायरल हो गया और लोगों ने मौके पर चौका मारते हुए समय से पहले ही रेस्‍टरां पहुंच गए और जमकर लजीज पैसे का लुफ्त उठाया।

रेस्‍टरां मालिक ने बताया हमने पहली 50 थाली मुफ्त यानी 5 पैसे के सिक्के से खरीदने वालों को दी और 1,000 से अधिक ग्राहकों को 50 प्रतिशत छूट के साथ ये थाली सर्व की। उन्‍होंने कहा यह एक बड़ी सफलता थी। यह एक असीमित थाली है जिसमें 35 अलग-अलग व्यंजन हैं जो गुजराती, राजस्थानी और उत्तर भारतीय व्यंजनों के साथ सर्व करते हैं।

राजभोग रेस्तरां की दीप्ति ने बताया ग्राहकों को ये ऑफर देने का मुख्य कारण यह था कि हम यहां राजस्थानी, गुजराती और उत्तर भारतीय थाली परोसते हैं, लेकिन यहां विजयवाड़ा में, हमारे पास दक्षिण भारतीय भीड़ बहुत है, इसलिए हमारा विचार दक्षिण भारत की भीड़ तक भी पहुंचना है। इसलिए हमने 5 पैसे में थाली देने का ऑफर दिया।

Related Posts