July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

भईया और अंकल ना बुलाएं

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बर कैब ड्राइवर अक्सर मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं। ज्यादातर मामलों में ओला-उबर कैब ड्राइवरों पर छेड़छाड़ के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन इस बार उबर कैब का एक ड्राइवर अपनी क्रिएटिव सोच को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उबर कैब की एक फोटो चर्चा की विषय बना। जिसमें गाड़ी के अंदर एक सीट पर लिखा है, “मुझे भैया और अंकल ना बुलाएं।”

लड़कियां अक्सर कैब ड्राइवर को बोलती हैं भईया और अंकल आपको बता दें कि कैब ड्राइवरों को अक्सर लोग भईया या अंकल ही बोलते हैं। इनमें अधिकतर लड़कियां होती हैं, जो कैब ड्राइवरों को भईया ही बोलती हैं। एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है, जिसमें उबर इंडिया को टैग किया गया है। वायरल फोटो में गाड़ी की सीट के अंदर सीट पर लिखा है, “Don’t Call Me Bhaya & uncle” यह फोटो ट्विटर पर अब काफी वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर छिड़ी नई बहस इस फोटो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर कई यूजर्स के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है कि आखिर कैब ड्राइवर को भईया और अंकल की जगह क्या बोला जाए? इस वायरल पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कुछ लोगों ने सुझाव दिया है कि कैब ड्राइवरों को बॉस कहा जाए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें सर या मैम कहकर बुलाया जाए। एक यूजर ने कहा कि ड्राइवर को ‘ड्राइवर साहब’ कहा जाए। उबर ने बताया कि भईया और अंकल की जगह क्या बोलें पोस्ट के वायरल होने के बाद उबर इंडिया ने भी इस कन्फ्यूजन का जवाब दिया है। उबर इंडिया की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है, “जब तक यह कन्फ्यूजन है, तब तक आप ऐप में ड्राइवर का नाम चेक कर सकते हैं।” आपको बता दें कि उबर ऐप से जब कैब बुक की जाती है तो वहां ड्राइवर का नाम भी आता है। ऐसे में अगर आपको भी यह कन्फ्यूजन है तो आप ड्राइवर को भईया या अंकल कहने की बजाए उसका नाम ले सकते हैं।

Related Posts