May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्रधानमंत्री मोदी की ‘हत्या’, कहने वाला कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान देने वाले मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को आज मंगलवार की सुबह पुलिस ने दमोह से गिरफ्तार कर लिया है. राजा पटेरिया ने संविधान बचने के लिए मोदी को मारना पड़ेगा। यह बयान तब दिया था, जब वह पन्ना के पवई रेस्ट हाउस में जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से मंडल सेक्टर अध्यक्षों की एक बैठक में हिस्सा लेने आए थे. उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने अपना विरोध जताया था. हालांकि बाद में पटेरिया ने माफी मांग ली थी.

वहीं वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ सोमवार को ही प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए थे. तब से उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई जा रही थी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि राजा पटेरिया का बयान निंदनीय है, सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पटेरिया के बयान पर बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी आपत्ति जताई थी. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि प्रधानमंत्री के लिए कांग्रेस नेता ने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसके लिए पूरी कांग्रेस पार्टी माफी मांगे. साथ ही कांग्रेस नेता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. पीएम मोदी भारत के 130 करोड़ के लोगों के दिलों में बसते हैं. क्या हो गया है कांग्रेस को, किस तरह की भाषा बोल रहे हैं.

Related Posts