July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

इस्तीफे की पोस्ट से एलन मस्क ने मचा दिया खलबली, क्या होंगे यह बड़े बदलाव !  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लन मस्‍क आज के समय में ऐसा शख्‍स बन गए हैं, उनके एक ट्वीट से लोगों और उद्योगपतियों में खलबली मच जाती है. उन्‍होंने पहले भी ट्वीट कर बड़े-बड़े  फैसले लिए हैं. जैसे ट्विटर को खरीदने का ऑफर ही उन्‍होंने ट्वीट के जरिए दे दिया था. इसी तरह अब उन्‍होंने लोगों से पूछा है कि क्‍या मुझे ट्विटर के CEO पद से इस्‍तीफा दे देना चाहिए? इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी जमकर रिएक्‍शन दिए हैं. वहीं उन्‍होंने लोगों से माफी भी मांगी है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्‍या है?         

मस्‍क ने 19 दिसंबर को सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लोगों से पूछा है कि क्‍या मुझे ट्विटर के CEO पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी हैं. इस ट्वीट को लगभग 1 लाख 30 हजार लोगों ने रीट्वीट कर दिया है. वहीं खबर लिखे जाने तक 80 लाख से भी ज्‍यादा लोगों ने इसमें मतदान किया है. जिसमें 57 फीसदी लोगों ने इस्तीफा देने के समर्थन में वोट किया है.

मस्‍क ने इसके अलावा ट्विटर में होने वाले बड़े बदलाव के बारे में भी बताया है. उन्‍होंने कहा है कि आने वाले समय में ट्विटर पर बड़े नीतिगत बदलाव के लिए भी मतदान कराया जाएगा. इसके अलावा उन्‍होंने लोगों से माफी भी मांगी है और कहा है कि दोबारा ऐसा नहीं होगा.

Related Posts