May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

बस कुछ दिन और जी लीजिये , नए साल धरती पर मचेगी तबाही, बाबा वेंगा ने की थी ये खतरनाक भविष्यवाणियां!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

साल 2022 खत्म होने में अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा है और लोग 2023 के स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं. इसके साथ ही बुल्गारिया में जन्मीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों की एक बार फिर चर्चा होने लगी है. बाबा वेंगा ने सालों पहले साल 2023 के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जो सच साबित हुईं तो धरती पर तबाही मच जाएगी. बता दें कि बाबा वेंगा ने 111 साल पहले कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से अब तक कई सच साबित हो चुकी हैं.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2023 में तीसरा विश्व युद्ध हो सकता है और इस दौरान परमाणु हमले हो सकते हैं. इससे धरती पर तबाही मच सकती है. बता दें कि जानकार, बाबा वेंगा की इस भविष्यवाणी को रूस और युक्रेन के बीच चल रहे युद्ध से जोड़कर देख रहे हैं और माना जा रहा है कि यह अगले साल तीसरे विश्व युद्ध का रूप ले सकता है.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों का मानें तो उसके मुताबिक, साल में एक बड़ी खगोलीय घटना होगी, जिसके बाद पृथ्वी की कक्षा बदल सकती है और पृथ्वी पर कई अन्य बड़े बदलाव हो सकते हैं. बाबा वेंगा ने बताया था कि इस खगोलीय घटना के गंभीर परिणाम हो सकते हैं.

बाबा वेंगा ने साल 2023 में जैविक हथियारों से हमले की चेतावनी दी थी. हालांकि, उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी थी कि यह हमला कौन करेगा और यह हमला किस पर किया जाएगा. इसके साथ ही बाबा वेंगा ने सोलर स्टॉर्म यानी सौरमंडल के तूफानों को लेकर भी भविष्यवाणी की थी.

Related Posts