July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

रोनाल्डो अब बन गये साल में 75 मिलियन रुपये कमाने वाले, नए फुटबॉल क्लब से हुई करार  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  टाइम्स: 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए क्लब का इंतजार खत्म हो गया है. पुर्तगाल के इस स्टार ने सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार कर लिया है. क्लब ने एक ट्वीट जारी कर इस बात की जानकारी दी. इससे पहले रोनाल्डो इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेलते थे लेकिन एक विवादित इंटरव्यू के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. इसके बाद सभी को रोनाल्डो के नए क्लब का इंतजार था. रोनाल्डो ने अल नस्र के साथ 2025 तक का करार किया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये करार 75 मिलियन साल का है. अगर ऐसा होता है तो रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन जाएंगे. रोनाल्डो ने अपने करियर में पहली बार एशियाई क्लब से करार किया है.

क्लब के साथ करार करने पर रोनाल्डो ने खुशी जाहिर की है. क्लब द्वारा शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया है, “मैं एक अलग देश में नई फुटबॉल लीग का अनुभव लेने के लिए तैयार हूं. सऊदी अरब में अल नस्र पुरुष और महिला फुटबॉल के लिए जो कर रहा है वो काफी प्रेरणादायी है. हम हाल ही में सऊदी अरब के विश्व कप प्रदर्शन से देख सकते हैं कि इस देश का फुटबॉल को लेकर बड़ा लक्ष्य है और इसमें काफी प्रतिभा भी है.”

Related Posts