July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

7 अक्टूबर पुतिन की क़त्ल की भविष्य वाणी कर इस राजनेता ने मचाई सनसनी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रूस के एक विपक्षी नेता ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. ल्या पोनोमारेव ने कहा है कि 7 अक्टूबर से पहले व्लादिमीर पुतिन का कत्ल कर दिया जाएगा. ल्या पोनोमारेव ने कहा कि पुतिन अपना 71वां बर्थडे किसी भी हाल में मना नहीं पाएंगे. उन्होंने दावा किया है कि पुतिन को रास्ते से हटाने की साजिश रची जा रही है और रूसी राष्ट्रपति के कत्ल के जिम्मेदारी वही लोग होंगे, जो उनके खास हैं.
अमेरिकी मीडिया में कई ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि पुतिन पार्किन्सन और कैंसर जैसी बीमारियों से पीड़ित हैं और कभी भी कोमा में जा सकते हैं. हालांकि रूस की सरकार ने हमेशा इन दावों का खंडन किया है.

अमेरिकी मैगजीन न्यूजवीक को दिए गए इंटरव्यू में पोनोमारेव ने कई अहम मुद्दों पर बात की. पोनोमारेव को रूस के जिम्मेदार और काबिल नेताओं में गिना जाता है. साल 2007 से 2016 तक वे एमपी रहे. उन्होंने हर मंच पर पुतिन की गलत नीतियों का पुरजोर विरोध किया. जब 2014 में यूक्रेन के बड़े हिस्से क्रीमिया पर रूस ने हमला किया था, जब पोनोमारेव ही इकलौते सांसद थे, जिन्होंने बिना किसी डर के संसद में इसका विरोध किया था.

Related Posts