May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अपनी लम्बी अफेयर्स की वजह से इस एक्टर्स को निकाल दिया गया था घर से बाहर!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

याद है आपको फिल्म ग़दर की सकीना को। जिसकी खूबसूरती और मासूमियत ने ‘गदर’ फिल्म में फैंस का दिल जीत लिया था. लेकिन इस फिल्म के बाद सकीना पूरी तरह से बदल गईं. ना केवल उनके लुक में बदलाव आया बल्कि उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा. यहां तक कि इनके अफेयर्स के चर्चे भी खूब रहे. कई के साथ तो अफेयर काफी ज्यादा लंबे वक्त तक चला और बात शादी तक भी पहुंच गई थी. लेकिन बाद में दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए. ‘गदर 2’ रिलीज होने से पहले जानिए तारा सिंह की सकीना किन-किन सितारों को डेट कर चुकी हैं.

अमीषा पटेल के डेटिंग की खबरें फैसल पटेल संग भी खूब आईं. फैसल पटेल एसएमपी फाउंडेशन के सीईओ और दिवगंत नेता अहमद पटेल के बेटे हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि फैसल पटेल ने अमीषा को ट्टिवर पर प्रपोज भी कर दिया था.

‘गदर’ की सकीना कनव पुरी को भी डेट कर चुकी हैं. इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया और साथ भी रहे. यहां तक कि अमीषा ने साल 2008 में एक पोर्टल से अपने रिलेशनशिप की बात भी कबूली. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और साल 2010 में अमीषा ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया.

इन सभी सितारे में सबसे ज्यादा अमीषा पटेल का नाम जिसके साथ उछला वो फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट हैं. इन दोनों ने एक दूसरे को करीबन 5 साल तक डेट किया. ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि अमीषा को डेट करने से पहले विक्रम शादीशुदा थे. ऐसे में अमीषा के परिवार वालों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. कई रिपोर्ट्स भी ऐसी आईं कि अमीषा पटेल को उनके घरवालों ने घर से बाहर भी निकाल दिया था.

Related Posts