July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

गोविंदा ने खोला अमिताभ से जुड़ा यह राज 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
गोविंदा ने अपनी बातचीत में कई राज खोले हैं. वह कहते हैं कि जब से इंडस्ट्री में कॉरपोरेट्स की एंट्री हुई है, तब से यहां पॉलिटिक्स काफी अधिक होने लगा है. उनका कहना है कि ऐसा नहीं है कि उनके साथ ही यह पहली बार हो रहा है. इससे पहले भी अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के साथ ऐसा हो चुका है.

गोविंदा ने उस दौर की भी बात शेयर की है, जब अमिताभ बच्चन का दौर अच्छा नहीं चल रहा था और उस वक्त गोविंदा और अमिताभ ने साथ में बड़े मियां छोटे मियां साइन की थी. गोविंदा कहते हैं कि ऐसा भी वक्त था, जब लोग अमिताभ को लेकर फिल्में नहीं करना चाहते थे. जब दोनों ने एक साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां साइन की थी, तो कई लोगों ने उन्हें वार्निंग दी थी कि साथ काम न करें. लोगों को लग रहा था कि अमिताभ धोखा देंगे. वह डेंजरस हैं. लेकिन गोविंदा ने किसी की बात नहीं सुनी थी. बल्कि जब फिल्म के दूसरे हिस्से से गोविंदा ने खुद को हटाने की बात हुई थी. तब अमिताभ नहीं माने थे.

गोविंदा कहते हैं कि उन्हें कई बार अमिताभ और खांस के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जाती रही है. गोविंदा कहते हैं कि इन वजहों से मुझ पर बुरा असर भी काफी हुआ था. लेकिन बाद में मैंने खुद को इससे निकालने में खुद पर काम किया. गोविंदा यह बात भी साफतौर पर स्वीकारते हैं कि उनका इंडस्ट्री में कोई भी दोस्त नहीं है. उन्हें लेट नाइट पार्टिज वगैरह में भी दिलचस्पी नहीं रही है. हां, सलमान के साथ वह अपने रिश्ते को अलग तरीके से देखते हैं.

Related Posts