July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

धाकड़ आलराउंडर दोबारा इसी वैलेंटाइन डे पर कर रहें शादी, 1 बेटे के हैं पिता

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

टीम इंडिया के टी20 कप्तान और धाकड़ आलराउंडर हार्दिक पांड्या दोबारा शादी करने जा रहे हैं. इसी वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन बड़ी वेडिंग का प्लान कर रहे हैं. अब आप सोच रहें हैं क्या हार्दिक ने अपनी पहली पत्नी को डिवोर्स दे दिया ?

तो बता दे, वो अपनी पत्नी से ही फिर शादी कर रहें। आपको बता दें कि मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इंडस्ट्री के सुपर कूल कपल्स में से एक हैं, इन दोनों का एक बेटा भी है. इन दोनों ने 1 जनवरी 2020 को सर्बिया की मॉडल नतासा के साथ सगाई की थी. कोर्ट में शादी होने के करीब 7 महीने बाद हार्दिक पिता बने थे.

हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम (अगस्तया) रखा गया. अब यह दोनों पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने पहले एक मामूली कोर्ट मैरिज की थी और अब यह एक भव्य शादी होगी, जिसमें टीम इंडिया के वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी भी शामिल हो सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी समारोह 13 फरवरी से शुरू होगा, जो 16 फरवरी तक चलेगा. इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम से आयोजित किए जाएंगे. समारोह की तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या की शादी का प्रोग्राम राजस्थान के उदयपुर शहर में हो सकता है.

Related Posts