July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

यहां गंजेड़ियों को मिल रही 1 करोड़ सालाना सैलरी की नौकरी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :  
क कंपनी के जॉब ऑफर का विज्ञापन वायरल हो रहा है. जिसके तहत अव्वल दर्जे के नशेड़ियों-गंजेड़ियों के लिए एक नौकरी मार्केट में आ चुकी है, जहां उन्हें गांजा फूंकने के बदले एक करोड़ रुपये सीटीसी वाली नौकरी और सुविधाएं ऑफर की जा रही हैं.

ये अजीबोगरीब जॉब ऑफर प्रोफेशनली गांजा पीने वालों के लिए निकाला गया है. दरअसल जर्मनी की एक कंपनी को एक ऐसे प्रोफेशनल चैन स्मोकर की तलाश है, जो पेशेवर तरीके से गंजेड़ी हो. इस कंपनी को ‘कैनबिस सोमेलियर’ की तलाश है. जो उसके प्रोडक्ट्स की क्वालिटी जांच सके. साधारण शब्दों में कहें तो कंपनी को एक ‘वीड एक्सपर्ट’ की तलाश है.

ये कंपनी जर्मन फार्मेसीज को दवा के तौर पर कैनबिस यानी गांजा और भांग भी बेचती है. इसलिए वो ऐसे लोगों की तलाश कर रही है, जो उसके प्रोडक्ट को सूंघे, महसूस करे और स्मोक करके उसकी क्वालिटी की जांच करे.

कंपनी के सीईओ डेविड के मुताबिक उनके एम्प्लाई को काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, पुर्तगाल, मैसेडोनिया और डेनमार्क जैसे देशों में क्वालिटी चेक के लिए जाना पड़ सकता है. वहीं इस जॉब इंटरव्यू को क्रैक करने वाले कामयाब कैंडिडेट को नशीले प्रोडक्ट्स की स्टैंडर्ड मॉनटरिंग करने के लिए जर्मनी में डिलीवर हुए माल का भी क्वालिटी चेक करना होगा.

Related Posts