July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

स्वरा भास्कर मिस्ट्रीमैन के बाँहों से जिंदगी में, जवादी पार्टी के लीडर फहाद अहमद से गुपचुप रचाई शादी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

स्वरा भास्कर ने बीते 16 जनवरी को समाजवादी पार्टी के यंग लीडर फहाद अहमद से गुपचुप शादी रचा ली है. इसकी जानकारी स्वरा ने आज अपने ट्विटर के जरिए दी है. खास बात यह है कि स्वरा भास्कर ने करीब 15 दिन पहले फहाद अहमद की फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें भाई बोलते हुए शादी की सलाह दी थी.

स्वरा भास्कर ने अपने पति फहाद के जन्मदिन पर 2 फरबरी को फहाद के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘जन्मदिन मुबारक हो फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे. खुश रहो, आबाद रहो, उम्र हो रही है अब शादी कर लो.’ अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर को शादी पर शुभकामनाएं मिलना शुरू हो गईं हैं.

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक चेतना से भरी रहती हैं. अक्सर देश के तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा अपने विचार रखती रही हैं. स्वरा ने सरकार के खिलाफ कई बार खुलकर प्रोटेस्ट भी किया है. प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा की मुलाकात फहाद से हुई थी. समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद और स्वरा ने 16 जनवरी को कोर्ट मैरिज की है. स्वरा के वीडियो में दोनों मैरिज रजिस्टार के ऑफिस के बाहर भी दिखाई दिए हैं.

Related Posts