July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अब मिली सुकून…पत्नी का अफेयर जान पति ने कहा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
क शख्स है, जिसे इस बात से कोई परेशान नहीं अगर उसकी पत्नी का अफेयर का अफेयर किसी अमीर आदमी के साथ हो। ‘पत्नी के लवर से दोस्ती बनाना चाहता हूं’ पत्नी का अफेयर किसी दूसरे के साथ हो, तो भला इस बात को कौन ही बर्दाश्त कर सकेगा। लेकिन जिस शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे इस बात से कोई परेशानी नहीं कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी दूसरे मर्द के साथ हो। सिर्फ अफेयर की ही बात नहीं, ये शख्स तो पत्नी के अमीर लवर से दोस्ती भी करना चाहता है और उसकी कुछ दिलचस्प वजहे भी हैं।
अमीर शख्स के साथ है पत्नी का अफेयर ट्विटर पर कन्फेशन पेज Fesshole पर इस शख्स ने कहा कि मेरी पत्नी का किसी अमीर आदमी के साथ अफेयर चल रहा है और उसे लगता है कि मुझे नहीं मालूम। मैं उस आदमी के साथ दोस्ती करना चाहूंगा जिसके साथ वो है। क्योंकि वो कुछ समय के लिए ही सही लेकिन मेरी पत्नी को मुझसे दूर रखता है। इससे मुझे कुछ पल के लिए शांति और सुकून तो मिलती है। वायरल हुई शख्स की स्टोरी अब शख्स का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजन्स इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि अगर आप ऐसे खुश हैं तो ये अच्छा है। हो सकता है कि आप अपने पार्टनर को बताएं कि आप सब जानते हैं। ये बात उसकी जिंदगी से काफी डिप्रेशन खत्म कर सकती है।
लोगों ने दे डाली तलाक की सलाह एक और शख्स ने लिखा कि इस बारे में अपनी पत्नी से बात करें। ये आपस में बात करके एक फायदा उठाने वाली स्थिति बन सकती है। एक तीसरे यूजर ने कहा कि आपको शांति ही चाहिए तो आप उसे तलाक भी दे सकते हैं और दूसरे मर्द के साथ रहने की खुली इजाजत दे सकते हैं।

Related Posts