May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन स्वास्थ्य

इस मशहूर कलाकार को है इतनी भयानक बीमारी, डांस से दर्द में मिलती है राहत

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने खुलासा किया है कि उनको परमानेंट नर्व डैमेज बीमारी हुई है। डांस करने से उनके दर्द रिसेप्टर्स को शांत करने में मदद मिलती है।
ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गाने पर नाचते और थिरकते हुई एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। वीडियो में वह लाल रंग का टॉप, काले रंग की हॉटपैंट और दस्ताने पहने हुई थी । उन्होंने डांसिंग क्लिप के साथ एक लंबा नोट भी लिखा जिससे उनके फॉलोअर्स को उनकी हालत के बारे में पता चला। उन्होंने लिखा, “मैं अब विक्टोरिया के समय पर डांस कर रही हूं … हां … मेरे शरीर के दाहिने हिस्से में नर्व डैमेज … भगवान के अलावा कोई इलाज नहीं है … मुझे लगता है कि नर्व डैमेज कभी-कभी तब होती है जब आपके दिमाग को सही ऑक्सीजन नहीं मिलती है …
डांस ने पेन किलर का काम किया ब्रिटनी ने कहा कि कैसे डांस उनके लिए एक पेन किलर के रूप में काम करता है। हालांकि जब वो डांस करती हूं तो उनको दर्द महसूस नहीं होता है। ब्रिटनी ने कहा, “जब से वो उस जगह से निकली हैं, पिछले 3 साल से हल्की बेहोशी की स्थिति में हैं। मेकअप करें लेकिन संभलकर, ग्लो की जगह लेने के देने पड़ सकते हैं सिंगर ने सैम असगरी से शादी की है ब्रिटनी ने बताया कि वो इसका सामना नहीं कर सकी वो उस चिकित्सा सुविधा का जिक्र कर रही थीं, जिसमें उन्हें 2019 में रखा गया था। उन्होंने कहा-मैं समझदार महसूस कर रहा हूं क्योंकि जीसस अब मैं सांस ले सकती हूं … किसी भी तरह से, मैं अभी सांस ले रही हूं और मैं समय पर डांस कर सकती हूं, विक्टोरिया … मैं आप में से हर एक को अपना सारा प्यार भेजती हूं … यह मैं आज सुबह हूं … मैं हूं अब वैक्यूम करेंगे !!!”

Related Posts