July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

डंका बजा मोदी पोस्टर का बदला ‘केजरीवाल हटाओ’ दिल्ली भर 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
दिल्ली में पोस्टर वॉर छिड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने के दो दिन बाद दिल्ली में जगह-जगह दीवारों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इन पर केजरीवाल को दिल्ली से हटाने के नारे लिखे हैं. पोस्टर्स पर केजरीवाल ने कहा है कि मुझे इनसे कोई परेशानी नहीं है. किसी को गिरफ्तार न किया जाए.

दिल्ली में दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगे थे. इन पर लिखा था- मोदी हटाओ, देश बचाओ. जैसे ही इन पोस्टर्स के लगे होने की जानकारी सामने आई, पुलिस ने 36 एफआईआर दर्ज कीं. प्रिंटिंग प्रेस के दो मालिकों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया. आम आदमी पार्टी के बाहर एक वैन से 10 हजार पोस्टर्स भी जब्त किए थे.

इन पोस्टर्स में लिखा है- बेईमान, रिश्वतखोर, तानाशाह अरविंद केजरीवाल को हटाओ, दिल्ली को बचाओ. इन पोस्टर्स के नीचे भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम भी लिखा है. उन्होंने एक ट्वीट में ये पोस्टर शेयर करके बताया कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले, बस घोटाले, स्कूल घोटाले में रिश्वत ली.

सिरसा ने कहा कि लोकसभा की टिकट बेचनी हो, राज्यसभा की टिकट बेचनी हो, अरविंद केजरीवाल ने सब किया है. वह कट्टर बेईमान आदमी है. जब आदमी सच बोलता है तो अपना नाम छुपाने की जरूरत नहीं पड़ती है. इसलिए मैंने आज दिल्ली के अंदर पोस्टर लगवाए हैं और उनमें नीचे अपना नाम लिखवाया है.

Related Posts