July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

मलाइका ने अरबाज के साथ तलाक से ठीक एक रात पहले किया था हैरान करने वाला काम 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रबाज खान से तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कभी भी हिचकिचाहट महसूस नहीं की है। उनसे जब भी उनके और अरबाज के तलाक के बारे में पूछा जाता है तो वो बड़ी ही सहजता से जवाब देती हैं। ऐसी ही मलाइका एक शो में पहुंचीं थीं जहां उन्होंने अपने तलाक से जुड़े हर सवाल का जवाब बहुत बेबाकी से दिया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अरबाज से अलग होने का फैसला किया तो उनके परिवार वालों ने उनका कैसे साथ दिया।
मलाइका ने बताया, मैंने जब अरबाज और मेरे तलाक की बात अपने घरवालों से की तो उन्होंने मुझे और सोचने के लिए कहा। सबकी पहली राय यही थी कि ऐसा मत करना….. जाहिर है कि कोई भी आपको ये नहीं कहता कि हां जाओ और तलाक ले लो। सब यही कहते हैं कि जो भी फैसला लो सोच समझकर लेना! मैं भी इन सब चीज़ों से गुजरी हूं।

मलाइका ने शो पर तलाक से जुड़ी और बातें शेयर करते हुए कहा कि मेरे परिवार ने तलाक की सुनवाई से एक रात पहले भी सब चीजों के बारे में सोचने के लिए कहा था। तलाक से एक रात पहले मैंने अपने परिवार को एक साथ बैठाया। सभी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर श्योर हूं? आखिर में मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने कहा कि अगर तुम ये फैसला ले रही हो तो तुम्हारे लिए हमारी आंखों में गर्व है। तुम एक मजबूत महिला हो। इन सारी चीजों से मुझे और ताकत मिली। उस वक्त मुझे इस सपोर्ट की बहुत जरूरत थी।

बता दें कि तलाक के बाद मलाइक और अर्जुन कपूर की रिश्तों को लेकर काफी हो हल्ला हुआ। अब दोनों इसी (अप्रैल) महीने शादी भी कर सकते हैं।

Related Posts