May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री-गायिका डेमी लोवाटो ने अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों द्वारा रैपर 21 सैवेज की गिरफ्तारी पर टिप्पणी की थी और इसके बाद से ही वो लगातार आलोचना का सामना कर रहीं थी. इन आलोचना से परेशान होकर डेमी लोवाटो ने एक बड़ा कदम उठा लिया है जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया.

सूत्रों की माने तो डेमी अब ट्वीटर से हट गई है. जी हां… सोशल मीडिया पर हो रही इतनी आलोचनाओं के बाद डेमी ने ट्वीटर से हटना ही बेहतर तरीका समझा था. सूत्रों की माने तो सुपर बाउल’ फुटबॉल के दौरान रिकॉर्डिंग कलाकार पर टिप्पणी कर गायिका डेमी विवादों में घिर गयीं थी. जिन्हें अमेरिकी आव्रजन एवं सीमाशुल्क प्रवर्तन अधिकारियों ने अटलांटा में एक अभियान चलाकर हिरासत में लिया था.

रैपर 21 सैवेज निर्वासन का सामना कर रहे हैं. आपको बता दें रैपर ग्रैमी के लिये भी नॉमिनेट हो चुके हैं. वो साल 2005 में ब्रिटेन से अमेरिका आये थे और अपने वीजा की अवधि खत्म होने के एक साल बाद तक भी अमेरिका में ही रह रहे थे. इस दौरान रैपर की गिरफ्तारी पर डेमी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था कि, ”अब तक 21 सैवेज मीम मेरे लिये सुपर बोल का पसंदीदा हिस्सा रहे हैं.” सोशल मीडिया पर डेमी के इस ट्वीट की जमकर आलोचना हुई. उन्होंने अपनी सफाई देने की कोशिश की लेकिन यूजर्स पर कोई असर नहीं हुआ इसके बाद डेमी ने अपना ट्वीटर अकाउंट ही डिलीट करने का फैसला लिया.

Related Posts