May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

बिन शादी, बिन दूल्हा मां बनीं ‘पार्वती’, ग्लैमर छोड़ यूं बिता रहीं लाइफ

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

टेलीविजन पर सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस साक्षी तंवर अब बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. साक्षी तंवर अपने टैलेंट से लाखों-करोड़ों लोगों के दिल में उतर चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी तंवर ने बिना शादी के एक बच्ची की मां बनी हैं. साक्षी ने कुछ साल पहले एक बच्ची को गोद लिया है, जिसकी वह अकेले ही परवरिश कर रही हैं.

Ravie Kapoor Birthday: Sakshi Tanwar Daughter Dityaa Steals Limelight At  Ekta Kapoor Son Party Video - Filmibeat

साक्षी तंवर सालों से टीवी इंडस्ट्री पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखा रही हैं. पहले कहानी घर-घर की फिर बड़े अच्छे लगते हैं जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने अब बॉलीवुड का रुख कर लिया है. साक्षी तंवर जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही वह जमीनी भी हैं. खबरों की मानें तो 45 की उम्र में साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया था. जिसका नाम उन्हें दित्या रखा है.

साक्षी तंवर अक्सर ही बेटी दित्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं. मां-बेटी की बॉन्डिंग देख फैंस भी खूब इंप्रेस होते हैं. साक्षी तंवर कई बार बेटी के साथ इवेंट्स में भी पहुंचती हैं लेकिन एक्ट्रेस को ग्लैमर वर्ल्ड के पचड़ों के दूर ही देखा जाता है.

Related Posts