July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अतीक अहमद की मौत ने जोड़ दिया सिद्धू मूसेवाला से, क्योंकि … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

माफिया से नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार को प्रयागराज में पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर उस समय गोली चलाई, जब पुलिस दोनों का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल पहुंची थी. इस दौरान जब अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे, तभी मीडियाकर्मी के भेष में आए हमलावरों ने गोलियों की बौछार कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावरों जिस पिस्टल से अतीक और अशरफ पर हमला किया, वो काफी आधुनिक है और बदमाशों ने 15 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं

अतीक अहमद और अशरफ अहमद को गोली मारने वाले बदमाशों के पास से अत्याधुनिक पिस्टल बरामद किए हैं, जो भारत में प्रतिबंधित हैं. सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ की हत्या में जिगाना मेड पिस्टल का इस्तेमाल हुआ है, जिसका निर्माण तुर्की में होता है. क्रॉस बॉर्डर से अवैध तरीके से जिगाना पिस्टल लाई जाती है, जिसकी कीमत करीब 5-6 लाख रुपये है और इसके लिए 17 गोलियों की मैगजीन आती है.

अतीक अहमद और अशरफ अहमद का कनेक्शन पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला से जुड़ गया है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी तुर्की में निर्मित जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था.

Related Posts