July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

4 पुरुषों को नग्न कर बताया सेक्स एजुकेशन, चैनल बंद करने की मांग

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
सेक्स एजुकेशन को लेकर वर्तमान समय में काफी जोर दिया जाने लगा है. विदेशों में तो छात्रों के सिलेबस में ये एक पूरा विषय होता है पर सेक्स एजुकेशन दिए जाने के तरीके लगातार सवालों के घेरे में आते रहे हैं. ताजा मामला ब्रिटेन का है, जहां छात्रों की सेक्स एजुकेशन के लिए चलाए जा रहे एक टीवी शो ने हदें पार कर दीं. यहां एक टीवी शो ने छात्रों के सामने नेकेड मेल बॉडी प्रस्तुत कर दीं, जिसकी वजह से अब चैनल बंद करने की मांग की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन के फ्री एयर टीवी चैनल Channel 4 पर सेक्स एजुकेशन से जुड़ा ये कार्यक्रम आता है. पिछले दिनों छात्रों को एवरेज पेनिस साइज यानी पुरुषों के लिंग की औसत लंबाई विषय पर पढ़ाया जा रहा था. शो पर मौजूद छात्रों को होस्ट ने बताया कि पुरुषों का औसत फ्लेसीड पेनिस 3 इंच होता है, जबकि 2 से 2.5 इंच अंदर की ओर होता है. छात्र ये जानकर काफी हैरान थे, जिसके बाद उनके सामने चार पुरुषों को लाकर निर्वस्त्र किया गया और उन्हें असलियत बताई गई.

शो में मौजूद छात्र अपने सामने चार पुरुषों को नग्न अवस्था में देखकर काफी हैरान रह जाते हैं. इस दौरान उन्हें बताया गया कि इरेक्शन के दौरान पेनिस का आकार औसतन 4 से 5 इंच के बीच होता है. हालांकि, इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद कई यूजर्स ने कड़ी आपत्ति जताई है. लोगों ने कहा कि इस विषय पर चित्रों व थ्योरी से भी समझाया जा सकता था. ऐसे में बच्चों के सामने नग्न पुरुषों को खड़ा करने की क्या आवश्यकता थी? कई लोगों ने चैनल-4 को बंद किए जाने की मांग भी की है.

Related Posts