July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

आराध्या की गुहार पर कोर्ट ने यूट्यूब को ऐसी लगायी फटकार कि बोलती हो गयी बंद 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन की अर्जी पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई जारी है. आराध्या ने यूट्यूब प्लेटफार्म पर अपने खिलाफ चल रही फर्जी खबरों के खिलाफ कोर्ट का रुख किया है.

दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यूट्यूब को फटकार लगाते हुए कहा, ‘अगर आप पैसा कमा कर रहे तो जिम्मेदारी का एहसास भी आपको होना चाहिए.’

अदालत ने कहा, ‘आपके प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके लगातार अफवाहें फैलाई जा रही है,बच्ची को मृत तक घोषित कर दिया गया है, क्या इसे रोकने के लिए आपकी कोई ज़िम्मेदारी नहीं बनती है.’

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक आराध्या बच्चन की सेहत से जुड़ी फर्जी खबरें यूट्यूब टैब्लॉइड चलाई गईं. जिसके बाद बच्चन परिवार ने इस मामले में गंभीर कदम उठाने का फैसला किया.

दिल्ली हाई कोर्ट में दायर याचिका में आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर फर्जी खबर चलाने वाले यूट्यूब टैब्लॉयड के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई है. याचिका में कहा गया है कि आराध्या नाबालिग है और ऐसी फर्जी खबरें उसे परेशान करती हैं.

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या सबसे मशहूर सेलिब्रिटी किड्स में से एक है और अक्सर उनकी चर्चा सोशल मीडिया होती रहती है.  उनके हेयरस्टाइल से लेकर सार्वजनिक रूप से मॉम ऐश्वर्या दिखना भी ऑनलाइन चर्चा का विषय बन जाता है.

Related Posts