July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

मिसेस शाहीद बनने से पहले इस बॉलीवुड एक्टर के बाहों में घूम रही थी मीरा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मीरा राजपूत जब शाहिद कपूर से मिली हैं, उनसे पहले वो रिलेशनशिप्स में रही हैं और उनका एक रिलेशनशिप एक बॉलीवुड एक्टर के ही साथ रहा है. मीरा राजपूत शादी से पहले एक्टर आदित्य लाल को डेट कर रही थीं, जो एक बॉलीवुड और ओटीटी एक्टर हैं जिन्हें ‘एक विलेन रिटर्न्स’, ‘असुर’ और ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ जैसे कई शोज और मूवीज में देखा जा चुका है.

When Mira Rajput was troubled by the ghosts of the past

अगर आप सोच रहे हैं कि मीरा राजपूत का जब बॉलीवुड से कोई नाता नहीं था तो वो किसी एक्टर को कैसे डेट कर रही थीं तो आइए आपके इस सवाल का जवाब देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा राजपूत दिल्ली में, ‘वसंत वैली स्कूल’ में पढ़ती थीं जहां उनके साथ आदित्य लाल भी पढ़ते थे. स्कूल के दिनों में ये एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इनका रिलेशनशिप लगभग दो साल तक चला. मीरा से जुड़े एक सोर्स ने कन्फर्म किया था कि आदित्य और मीरा स्कूल के पास वाले मॉल में मिला करते थे और आदित्य मीरा से एक साल बड़ा था.

जाहिर-सी बात है कि शाहिद कपूर की पत्नी ने शाहिद के अपनी जिंदगी में आने के बाद किसी दूसरे शख्स के बारे में नहीं सोचा. मीरा से जुड़े सोर्स ने यह भी बताया था कि स्कूल के बाद आदित्य पढ़ने के लिए लंदन चले गए थे और जब वो लौटे तो उन्होंने मीरा से दोबारा रिश्ता जोड़ने की कोशिश की. तब तक, मीरा राजपूत शाहिद कपूर के साथ मूव-ऑन कर चुकी थीं और इसलिए उन्होंने आदित्य को रिजेक्ट कर दिया.

Related Posts