June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शर्मीले शरमन को इसने बनाया कैमरे के सामने बिंदास 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रमन जोशी ने सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वे वेब शो में भी अहम भूमिका निभाते नजर आये । एक बातचीत में उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों को साझा किया। पूरा इंटरव्यू पढ़ने के साथ नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरा वीडियो देखा जा सकता है। पढ़िए खास बातचीत –

शरमन कहते हैं कि, फिल्मों के बाद अब वेब शो में कदम रखा है। टेलीविजन के बारे में उन्होंने बताया कि, बहुत समय पहले गेम शो होस्ट किया था। लेकन चैनल टेकऑफ नहीं कर सका था। मैं टीवी करना चाह रहा था। जब करना चाह रहा था तब मौका मिला नहीं और फिर फिल्मों का सफर शुरू हो गया। हमेशा मानता हूं कि प्लेटफॉर्म महत्वपूर्ण नहीं होता है। थिएटर हो या वेब हो या सिनेमा। किसी को कुछ चीजें भाती हैं और किसी को नहीं।

एक्टिंग की प्रेक्टिस के बारे में शरमन कहते हैं कि, कुछ लोग इतने गिफ्टेड होते हैं कि उन्हें रियाज की जरुरत नहीं होती। लेकिन मुझे तो रियाज करना होती है। मुझे थिएटर का फायदा हुआ है। खूब सारा थिएटर किया है। गुजराती शो करता था। 10 में से 7 साल थिएटर में एक्टिव काम किया है। उससे बहुत कुछ सीखा है। चूंकि में हल्का शर्मिला सा बंदा हूं तो ओपन अप करने में थिएटर ने मदद की है। यही सोचता था कि कैमरा मेरी ऑडियंस है और उससे क्या डरना।

Related Posts