July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

महिला ने खरीदा बार्बी डॉल वाला शीट मास्क, पहनते ही… 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

दुनियाभर के कई ब्रांड्स ने अलग-अलग तरह के सीरम के साथ शीट मास्क के अपने वर्जन बनाने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में हाल ही में एक लड़की ने बार्बी मास्क का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी पैकेजिंग तो काफी शानदार लग रही है। लेकिन लड़की को इस मास्क में देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शानदार थी मास्क की पैकेजिंग वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर ViralHog नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में एक महिला बार्बी शीट मास्क दिखाती हुई नजर आ रही है। महिला ने दिखाया कि इस मास्क की पैकेजिंग कितनी अच्छी है। इसके कुछ ही देर बाद महिला ने इस मास्क को अपने चेहरे पर लगाया और वीडियो में दिखाया। महिला खुद को इस शीट मास्क में देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाई और इसे इसके लुक को बहुत ही वाहियात बताया।

वायरल हुआ पोस्ट पोस्ट के कैप्शन में महिला ने लिखा कि ये बार्बी शीट मास्क बेहद ही खतरनाक लग रहा है। वीडियो को 60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। और लोग भी इसे देखने के बाद खूब रिएक्ट कर रहे हैं। लोग महिला को डरावनी बार्बी डॉल से कंपेयर कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि ये नया डर पैदा हो गया। वहीं दूसरे ने कहा कि अनाबेल 2.0। एक तीसरे ने कहा कि ओह माय गॉड.. आपने ये कहां से खरीदा?

बेहद डरावनी लग रही थी महिला मास्क की पैकेजिंग काफी शानदार लग रही थी। पैकेजिंग में बार्बी डॉल को दिखाया गया है। लेकिन जब महिला ने इसे अपने चेहरे पर लगाया, तो ये बेहद ही ज्यादा फनी लग रहा था। इसके साथ ही महिला भी काफी डरावनी लग रही थी। स्किन केयर कंपनियां इस तरह के प्रोडक्ट्स बनाती रहती हैं, जो देखने में बेहद लुभावने लगते हैं।

Related Posts