July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पिस्टल-एसिड लेकर सैंकड़ों मासूमों को बनाया बंधक, सिरफिरे के काम  दहलाया पुलिस को भी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

श्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक सरकारी स्कूल में बुधवार को सिरफिरा युवक पिस्टल लेकर घुस गया. वह अपने साथ एक चाकू और एसिड की दो बोतल लेकर आया था. क्लास रूम में घुसते ही उसने पिस्टल तान दिना और बच्चों को बंधक बना लिया. उसने शिक्षक के टेबल पर एसिड के दो बोतल रख दिए. इस घटना से कुछ देर के लिए स्कूल में दहशत फैल गई.
घटना मुचिया अंचल के चंद्र मोहन हाई स्कूल में घटी. दोपहर को छात्र क्लास में पढ़ रहे थे तभी एक युवक पहुंच जाता है. वह एक हाथ में पिस्टल और दूसरे हाथ में पेपर लिए हुए था. इसके साथ ही जेब में चाकू रखे हुए था. क्लासरूम में घुसने के बाद उसने छात्रों और शिक्षक को धमकाया और टीचर के टेबल पर एसिड से भरी दो बोतलें रख दी.

सिरफिरे युवक ने शिक्षक की ओर पिस्टल तानते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है. दूसरे लोग भी ऐसी बातें कर रहे हैं. इसके चलते उसके बेटे को परेशानी हो रही है. सिरफिरे युवक को पिस्टल लिए देख बच्चे डर गए. इस दौरान शिक्षक ने बेहद सावधानी से स्थिति को संभाला.

शिक्षक सिरफिरे युवक के साथ बात करते रहे. इस दौरान कुछ स्थानीय युवकों को घटना की जानकारी मिली. स्कूल के दूसरे शिक्षक भी सिरफिरे युवक से पिस्टल छीनने को तैयार थे. शिक्षक ने सिरफिरे युवक को बच्चों की जान को खतरे का हवाला देकर पिस्टल जमीन पर रखने के लिए मना लिया. इसी दौरान कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाई और सिरफिरे व्यक्ति पर छलांग लगा दी. युवकों ने हाथ-पैर पकड़कर उसे जकड़ लिया और पिस्टल व चाकू छीन लिया.

Related Posts