May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भोपाल होते होते बचा लुधियाना! गैस लीक से बड़ा हादसा, 9 लोगों की मौत, 10 घायल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पंजाब के लुधियाना में गैस लीक होने से बड़ा हादसा हो गया है. लुधियाना के गैस पुरा में गैस लीक हो गई है और इसकी चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग गैस लीक होने की वजह से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को सील कर दिया. इसके अलावा दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल भेजा गया है. अस्पताल में उनका इलाज जारी है. हादसे के बाद सवाल उठाने लगे हैं कि इन 6 मौतों का जिम्मेदार कौन है? गैस लीक किसकी लापरवाही से हुई.

लुधियाना पुलिस ने कहा कि शहर के रिहायशी इलाके में एक फैक्ट्री से गैस लीक होने के बाद कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई है. गैस लीक की वजह से कई लोग बीमार भी हो गए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज जारी है. रिसाव के बाद कई लोगों ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की.

उन्होंने कहा कि पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है. आधिकारिक सूत्रों के ने बताया कि सांस लेने में दिक्कत की शिकायत करने वाले करीब 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गैस पीड़ितों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Related Posts