July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

हैरान  करने वाली वजह से इस एक्टर की पत्नी को नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में काम

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। इस रोल को एक्टर गौरव खन्ना निभा रहे हैं। इस रोल के जरिए आज गौरव लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। पर्दे पर भले ही उनकी जोड़ी अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के साथ बनी है, लेकिन उनकी रियल लाइफ पत्नी आकांक्षा चमोला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

अनुज भले ही इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाए बैठे हैं, लेकिन उनकी पत्नी आकांक्षा पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रही हैं। इसी बीच अब आकांक्षा चमोला ने पर्दे पर वापसी न कर पाने के पीछे की वजह बताई है।

Tere Bin Actor Gaurav Khanna Ties The Knot With Swaragini Actress Akanksha  Chamola

‘स्वरागिनी’, ‘लड्डू’, ‘गंगा यमुना’, और ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं आकांक्षा चमोला कई सालों से छोटे पर्दे से दूर हैं। हाल ही में, आकांक्षा चमोला ईटाइम्स संग बातचीत में पर्दे पर वापसी न कर पाने की वजह का खुलासा किया। आकांक्षा ने बताया, ‘मैं शोज किया करती थी, लेकिन अब मैं शोज करने का इंतजार कर रही हूं। मैं कई सारे ऑडिशंस देती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों का मेरा ऑडिशन पसंद नहीं आ रहा है।’

आकांक्षा ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘मैं बस अपने फैंस से इतना ही कहना चाहती हूं कि वह गौरव को खूब प्यार दें और उनके पसंद करें। अब वह मेरे लिए शो प्रोड्यूस करेंगे, क्योकि अब तुझे ऐसा नहीं लग रहा है कि कोई मुझे शो में लेने वाला है।’

इसी इंटरव्यू में गौरव ने अपनी पत्नी आकांक्षा को लेकर कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है, मुझे पूरा भरोसा है। एक बात और कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कभी कुछ नहीं मिलता। समय आने पर हर चीज मिलती है और मैं ये अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कह रहा हूं।

Related Posts