July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

45 नहीं सरकारी 171 करोड़ से केजरीवाल ने सजाया आवास, कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा दावा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर करोड़ों रुपये खर्च किए जाने को लेकर सियासी घमासान जारी है. केजरीवाल विरोधियों के निशाने पर हैं. बीजेप… ने आरोप लगाया था कि उन्होंने आवास के सौंदर्यीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए थे. अब कांग्रेस ने दावा किया है कि केजरीवाल के बंगले पर 45 करोड़ नहीं बल्क171 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं.

कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर खर्च की गई राशि 171 करोड़ रुपय थी, न कि 45 करोड़ रुपये. कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि उनकी सरकार को अधिकारियों के लिए अतिरिक्त फ्लैट खरीदने पड़े, जिनके घरों को विस्तार के लिए मुख्यमंत्री आवास परिसर में कई निर्माण को गिराना पड़ा या खाली करना पड़ा.
कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने केजरीवाल पर बनावटी सादा जीवन जीने और अपने आवास पर करोड़ों खर्च करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके उलट दिल्ली में सादगी की मिसाल उनकी पार्टी की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित हैं.
माकन ने आरोप लगाया, “शीला दीक्षित की पूरी कैबिनेट ने अपने शासन के 15 वर्षों में अपने घरों पर जितना खर्च किया, वह अरविंद केजरीवाल द्वारा अपने महल के के नवीनीकरण पर खर्च की गई राशि के बराबर भी नहीं है.

Related Posts