July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बचपन की शौक ने मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट की 23 साल की उम्र में ले ली जान 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट सिएना वीर की 23 साल की उम्र में मौत की दुखद खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. घुड़सवारी दुर्घटना के बाद वे हफ्तों से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रही थीं. सिएना को लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाने का फैसला उनके परिवार ने लिया और उनके निधन की जानकारी शेयर की. मॉडल को पिछले महीने घोड़े की सवारी करते समय घातक दुर्घटना का सामना करना पड़ा था

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक 2022 की मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट और ऑस्ट्रेलियाई फैशन मॉडल सिएना वीर की 23 साल की उम्र में एक दुखद घुड़सवारी दुर्घटना के बाद मृत्यु हो गई. मॉडल को पिछले महीने अपने मूल ऑस्ट्रेलिया में घोड़े की सवारी करते समय एक घातक दुर्घटना का सामना करना पड़ा था.

सिएना वीर 2 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड्स में घुड़सवारी कर रही थीं. इस दौरान उनका घोड़ा गिर गया. इस हादसे में सिएना वीर को कई गंभीर चोटें आईं. गंभीर हालत में उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. कई दिनों तक लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखे जाने के बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. डॉक्टरों से बातचीत के बाद परिवार ने सिएना को लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाने का फैसला किया.

बता दें कि सिएना विशेष रूप से 2022 ऑस्ट्रेलियाई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में 27 फाइनलिस्टों में से एक थीं. उनके पास सिडनी विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य और मनोविज्ञान में दोहरी डिग्री थी. ऑस्ट्रेलियाई फिटनेस मॉडल को घुड़सवारी का शौक बचपन से ही था. उन्होंने एक मैगजीन से बात करते हुए कहा था कि मुझे शो जंपिंग से गहरा और अटूट प्यार है.

Related Posts