July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

35 साल क्रश शादी के लिए मनाया, अब 60 साल की उम्र हुआ कुछ ऐसा कि बनेगी दुल्हन

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
पनी मोहब्बत को प्रपोज करने के लिए तो वह आज से 28 साल पहले ही अंगूठी खरीद चुका था लेकिन शादी के लिए लड़की की ना थी. पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने उसकी जिंदगी बदल दी. उसकी चाहत ने तब आखिरकार शादी के लिए हां कर दी जब उसने बड़े ही रोमांटिक तरीके से अपनी मोहब्बत को प्रपोज किया. आइए इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 60 साल की महिला का नाम एंड्रिया मूरे है और जल्द ही वो 56 साल के अपने बॉयफ्रेंड ग्राहम मार्टिन से शादी करने जा रही हैं. एंड्रिया और ग्राहम एक-दूसरे को सन् 1988 से जानते हैं. और आज से करीब 28 साल पहले तो ग्राहम ने एंड्रिया को शादी की खातिर प्रपोज करने के लिए रिंग भी खरीद ली थी लेकिन एंड्रिया का शादी करने में कोई विश्वास नहीं था.

हालांकि, अब एंड्रिया का कहना है कि वह कई साल से ग्राहम के प्रस्ताव का इंतजार कर रही थीं. आखिरकार इसी साल फरवरी में ग्राहम ने उन्हें प्रपोज कर दिया और एंड्रिया ने भी हां कर दी. एंड्रिया इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी शादी होने जा रही है. दरअसल, एंड्रिया को पहले लगता था कि शादी की जरूरत नहीं होती है. जिंदगी में प्यार और कमिटमेंट ही बहुत होता है शादी की जरूरत नहीं है. लेकिन अब एंड्रिया की सोच में परिवर्तन आ गया है.

Related Posts