July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पत्नी की डीएनए ने मचा दिया तहलका, पति के सर पर टुटा आसमान 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

भी-कभी जिंदगी में ऐसे तूफान आते हैं, जो इंसान को अंदर तक तोड़ देते हैं. ऐसा ही हुआ ब्रिटेन के एक कपल के साथ. अब शख्स ने पत्नी को लेकर हैरान कर देने वाली कहानी शेयर की है. उसको पत्नी से जुड़ा ऐसा राज मालूम हुआ, जिसको जानकर उसके होश उड़ गए. दिलचस्प बात है कि इस राज का पता उसकी बीवी को भी नहीं था. वह खुद सच्चाई सामने आने के बाद हैरान रह गई.

यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन के एक कपल ने अपनी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर की है.  इस कपल ने बताया कि कैसे एक डीएनए टेस्ट ने उनकी शादीशुदा जिंदगी में तहलका मचा दिया. इस टेस्ट के जरिए न सिर्फ उनकी पत्नी के बारे में हैरतअंगेज बात पता चली बल्कि सास और मां का संबंध भी मालूम चल गया.

इस शख्स की पहली शादी नहीं चली. इसके बाद उसने एक तलाकशुदा महिला से  दूसरी शादी की. पहली शादी से दोनों के ही बच्चे हैं. इसके बाद इस शख्स के मन में वंशावली यानी फैमिली ट्री के बारे में जानने की ख्वाहिश जागी. उसने एक डीएनए टेस्ट किट खरीदी. जांच में पता चला कि उसकी पत्नी दरअसल उसकी मौसेरी बहन है. इतना ही नहीं उसकी मां और उसकी पत्नी की मां दूर के रिश्ते में बहनें लगती हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट में इस शख्स ने लिखा, उसका परिवार और पत्नी का परिवार एक ही इलाके से है. पहले से ही उनके संबंध थे. जब डीएनए टेस्ट उजागर हुआ तो उसने फैमिली ट्री बनाने की शुरुआत की. इसके बाद तो जैसे रिश्तों पर ढकी परत हटती चली गई. DNA रिपोर्ट में सामने आया कि उसकी मां और सास का डीएनए आपस में मिलता है. जब तलाश की गई तो मालूम चला कि सास और मां दोनों सौतेली बहनें हैं. इस दलील का आधार यह था कि  शख्स के नाना आशिक मिजाज शख्स थे और उनके कई महिलाओं के साथ अफेयर्स थे.

Related Posts