July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

जब मौसमी ने मां बनने के सवाल पर राजेश खन्ना को दिया ऐसा जवाब कि हिल गए 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

दाबहार अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम किया है। वह अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस थी। अब उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार सुपरस्टार राजेश खन्ना ने उनसे ऐसा प्रश्न पूछ लिया था, जिससे वह गुस्से में आ गई थी और उन्होंने अभिनेता को फटकार लगाई थी। इससे चलते वह निशब्द हो गए थे और दंग रह गए थे।

मौसमी चटर्जी ने एक नया इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि राजेश खन्ना ने एक बार उनसे पूछ लिया था कि क्या वह गर्भवती है और क्या उनके बच्चे का पिता उनके पति जयंत मुखर्जी है या अभिनेता विनोद मेहरा है। जब उन्होंने इस बात को सुना, तब वह दंग रह गई और उन्होंने राजेश खन्ना से उल्टे प्रश्न पूछ लिया कि उनके बच्चे उनके और डिंपल कपाड़िया के हैं या डिंपल कपाड़िया और ऋषि कपूर के है।

मौसमी चटर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया कि राजेश खन्ना कई बार उनकी सराहना भी करते थे। वहीं, उन्होंने आगे कहा हैं,

इसी इंटरव्यू में मौसमी चटर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया कि विनोद मेहरा उनकी शादी में बेस्ट मैन थे। गौरतलब है कि मौसमी चटर्जी ने जयंत मुखर्जी से 15 वर्ष की आयु में शादी कर ली थी। दोनों को मेघा और पायल नामक दो बेटियां हुई है। पायल को डायबिटीज हो गया था और 2019 में 45 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।

Related Posts