July 9, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

आप जीवन भर खाइये, मरने के बाद यह चुकाएगा पैसा, पिज़्ज़ा का खास ऑफर

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
क्या कभी आपने सुना है कि मरने के बाद किसी खाने की पेमेंट कर सकते हैं? यह पढ़कर आप जरूर चौंक गए होंगे. लेकिन यह बात सच है. यह मामला न्यूजीलैंड का है. यहां की एक कंपनी ने लोगों को एक ऑफर दिया है कि वे उम्रभर पिज्जा खा सकते हैं और मरने के बाद पैसे चुका सकते हैं.अब जानिए कि ये स्कीम क्या है.
यह स्कीम लाने वाली कंपनी का नाम है पिज्जेरिया हेल. मार्केटिंग को नई धार देने के लिए कंपनी यह ऑफर लेकर आई है. ऑफर में कंपनी ने कहा कि जब तक चाहे ग्राहक पिज्जा का लुत्फ ले सकते हैं. भले ही उनके पास पैसे हों या न हों. सबसे खास बात है कि कस्टमर मरने के बाद भी पेमेंट कर सकते हैं. यही ऑफर जानकर लोग हैरान हो गए हैं और पूछ रहे हैं कि मरने के बाद कोई कैसे पेमेंट कर सकता है.

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, न्यूजीलैंड के निवासी इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर के लिए कंपनी ने 666 लोगों का चुनाव किया है. इसके लिए उनके साथ कानूनी एग्रीमेंट भी किया है. इस पर कंपनी और कस्टमर के दस्तखत होंगे. इसी के मुताबिक तय होगा कि पैसे आप मौत के बाद चुकाएंगे. हैरानी की बात है कि इसमें किसी तरह का जुर्माना नहीं लिया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी और कस्टमर के बीच जो एग्रीमेंट बनेगा, उसमें लिखा होगा कि वसीयत का वारिस पिज्जा कंपनी का बिल चुकाएगा, जो ग्राहक ने नहीं चुकाया है.

Related Posts