July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अब घर भी नहीं बचा आदिवासी पर पेशाब करने पर करने वाले बीजेपी नेता का, चला बुलडोजर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ध्य प्रदेश के सीधी में पेशाब वाले भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला पर कार्रवाई तेज हो गई है. एनएसए के तहत प्रवेश शुक्ला पर कार्रवाई हो रही है. वहीं, अब उसके कुबरी स्थित घर पर बुलडोजर चला है. प्रशासन ने उसके घर के अतिक्रमित हिस्से को तोड़ दिया है. सरकार की तरह से कहा गया है कि प्रवेश शुक्ला के खिलाफ जो कार्रवाई होगी, वह पूरे प्रदेश में नजीर बनेगा.

इसके साथ ही बीजेपी ने इस मामले में एक जांच कमेटी बना दी है. वह मामले की जांच करेगी. वहीं बुलडोजर से घर गिराने के दौरान आरोपी की मां  व चाची रोते हुए बेहोश हो गई, उनका कहना था कि गलती जिसने की है, उस पर कार्रवाई की जाए, यह घर उन्होंने बहुत मेहनत की कमाई से बनाया है, उसे क्यों तोड़ रहे हो?

दरअसल, शासन से निर्देश मिलने के बाद बड़ी संख्या में अधिकारी प्रवेश शुक्ला के गांव में पहुंचे थे. वहां पर उसके घर को बुलडोजर से तोड़ा गया है. इसके साथ ही उस पर एनएसए लगाया है. प्रवेश शुक्ला से गिरफ्तारी के बाद थाने में अधिकारियों ने पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो डेढ़-दो साल पुराना है. वीडियो सामने आने के बाद ही प्रवेश शुक्ला पर बुलडोजर कार्रवाई की मांग हो रही थी. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलेगा. अतिक्रमित हिस्सा को चिह्नित घर उसके घर को तोड़ दिया गया है.

Related Posts